Automobile

अपग्रेड फीचर्स के साथ गर्लफ्रेंड को घूमने launch हुई Bajaj Pulsar NS400Z की सॉलिड बाइक

अपग्रेड फीचर्स के साथ गर्लफ्रेंड को घूमने launch हुई Bajaj Pulsar NS400Z की सॉलिड बाइक।भारतीय बाजार में Bajaj कंपनी की bike देश की सड़कों पर अपना रुतबा बना रहा।




Bajaj Pulsar NS400Z की कीमत

Bajaj Pulsar NS400Z की सॉलिड बाइक की जानकारी के लिए बता दें कि अब ये  powerful pulsar की शुरुआती रेंज को कंपनी ने 1.85 लाख तय की। साथ ही अब ये कंपनी ने अभी भी ये bike को introductory price के साथ मार्केट में लाया।

बाप रे इतना सस्ता हो गया 8GB रैम और128GB स्टोरेज वाला Vivo V31 Pro 5G Smartphone

Bajaj Pulsar NS400Z की बुकिंग शुरू

Bajaj Pulsar NS400Z की बाइक launch के बाद बुकिंग भी चालू हो चुकी है। अगर आप भी ये bike को लेने के लिए बुकिंग कराना चाहते हो तो आप भी उसकी आधिकारिक वेबसाइट और अधिकृत डीलरशिप के दौरान 5,000 से बुकिंग भी कर सकते हो। जिसको कंपनी ने 4 अलग-अलग कलर में launch करेगी।

MP News update Cm Mohan Yadav के जगह बनेंगे मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री नरेंद्र सिंह तोमर जाने क्या है राज

Bajaj Pulsar NS400Z का डिजाइन

Bajaj Pulsar NS400Z bike का हेडलाइट बहुत ही  आकर्षक और यूनिक स्टाइल जिसमे आपको उसके सेंटर में LED प्रोजेक्टर लैंप भी दिया जायेगा।अब ये bike को कंपनी ने एड्जी लुक भी देगी।जिसे शार्प लुक देता बाइक का look बहुत ही हद तक NS200 की याद दिलाता है। जिसमे आपको Sporty rear view mirror, golden finish के साथ अप-साइड-डाउन (USD) फ्रंट फॉर्क सस्पेंशन और स्कल्प्टेड फ्यूल टैंक व स्पोर्टी लुक दिया है।अपग्रेड फीचर्स के साथ गर्लफ्रेंड को घूमने launch हुई Bajaj Pulsar NS400Z की सॉलिड बाइक

RBI big Update 2024 आरबीआई ने कटे फ़टे नोट को लेकर जारी की नए गाइडलाइन जाने फटाफट खबरें 

Bajaj Pulsar NS400Z का इंजन

Bajaj Pulsar NS400Z Bajaj बाइक को कंपनी ने liquid cooled 373 cc की क्षमता का सिंगल cylinder engine भी दिया जायेगा। जो Dominar में भी दिया जायेगा।  अब ये बाइक का इंजन 40hp की पावर और 35Nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। ये bike के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से करनेक्ट भी किया जायेगा। जो स्लिप-असिस्ट क्लच सिस्टम के साथ में आता है। ये बाइक 154 किलोमीटर प्रतिघंटा की टॉप स्पीड से चलाई जा सकती है।

Bajaj Pulsar NS400Z के फीचर्स

Bajaj Pulsar NS400Z bike में कंपनी ने 4 राइडिंग मोड्स भी दिए जायेगे। जिसमें 3level traction control और Switchable dual-channel anti-lock braking system (ABS) दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *